ApnaCg@भाजपा नेताओं ने बेलतरा की माटी को कलंकित कर प्रदेश को किया शर्मसार – सभापति अंकित गौरहा

0

बेलतरा क्षेत्र की दुष्कर्म पीड़िता मजदूर महिला को अब तक नहीं मिल सका न्याय.पीड़िता से मुलाकात के बाद सभापति अंकित गौरहा ने कहा भाजपा की महतारी हुंकार रैली राजनीतिक प्रपंच और ग्रैंड नौटंकी के अलावा कुछ नहीं. महिला की इज्जत तार-तार करने वाले भाजपाई कर रहे महिलाओं का मान सम्मान बचाने का दिखावा

*ज़िला पंचायत सभापति ने पीड़िता से मुलाकात कर हर सम्भव मदद का दिया आश्वासन..

भारतीय जनता पार्टी के द्वारा बिलासपुर जिले में 11 नवंबर को महतारी हुंकार रैली का आयोजन किया जा रहा है इस रैली में छत्तीसगढ़ प्रदेश से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को बुलाया जा रहा है यहां उनके रहने खाने की व्यवस्था में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और नेता जुटे है और यह रैली पूर्ण रूप से सफल हो इसलिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जी को भी इसमें आमंत्रित किया गया है पर भारतीय जनता पार्टी के जनपद पंचायत बिल्हा सभापति शिवानंद शराफ के द्वारा दुष्कर्म से प्रभावित महिला की पीड़ा क्या कोई सुन पाएगा..?

भाजपा की नौटंकी यात्रा में नौटंकीबाज आमंत्रित… महतारी हुंकार रैली के संबंध में बिलासपुर जिला पंचायत सभापति,जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष व प्रवक्ता,युवा कांग्रेस प्रदेश महासचिव अंकित गौरहा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बताया की भाजपा नेताओं ने बेलतरा की माटी को कलंकित कर प्रदेश को शर्मशार किया हैं। मुझे जानकारी मिली है कि इस रैली में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जी को भी आमंत्रित किया गया है तो मैं उनसे पूछता चाहता हूं की बेलतरा विधानसभा क्षेत्र के एक मजदूर महिला से भाजपा नेता ने अनाचार किया उसे आज तक न्याय नहीं मिला और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव भी मूकदर्शक बने बैठे हैं, महिला मोर्चा ने भी उस पीड़िता की सुध लेना जरूरी नहीं समझा। ऐसे स्थिति में भाजपा के महतारी हुंकार रेली का क्या औचित्य है? आपको बताना चाहूंगा कि ये वही स्मृति ईरानी जी हैं जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार हुआ करती थी तो सिलेंडर का मूल्य ₹400 था तब ये सड़क पर बैठकर आंदोलन किया करती थी और आज जब उसी सिलेंडर की कीमत ₹1000 से अधिक है तो चुप्पी साध कर बैठी है और आज पूरे देश में महंगाई जब अपने चरम पर है फिर भी इनका चुप रहना इनके दोहरे चरित्र को चरितार्थ करता है और भविष्य में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का अगर यही क्रियाकलाप रहा तो यह पार्टी और स्मृति इरानी जी जनमानस के स्मृति पटल पर स्मृति शेष मात्र भी नहीं रहेगे।

बेलतरा की माटी को कलंकित कर प्रदेश को किया शर्मसार

श्री गौरहा ने बताया की भारतीय जनता पार्टी के जनपद पंचायत बिल्हा के सभापति ग्राम लोफन्दी निवासी शिवानंद शराफ ने अपने फार्म हाउस में काम करने वाली एक महिला मजदूर से शादी का वादा करके सालों तक उसका दैहिक शोषण किया जब महिला ने शादी के लिए दबाव बनाया तब वह शादी से इनकार करने लगा तो महिला ने कोनी थाना में इसकी शिकायत कर एफ.आई.आर.दर्ज कराया इसके बावजूद भारतीय जनता पार्टी के नेता भाजपा के विधायक और जनपद के उपाध्यक्ष के दबाव व इनके खास समर्थक होने के कारण आज तक शिवानंद शराफ की गिरफ्तारी नहीं हो सकी और भाजपा बिलासपुर वार्ड 49 के पार्षद प्रतिनिधि राकेश वर्मा ने सारी सीमाओं को तार-तार करते हुए उस महिला के घर पहुंचकर ही प्रलोभन व धमकी देने लगे जिसका वीडियो भी वायरल हो चुका है फिर भी आज तक महिला को न्याय नहीं मिला और आज भाजपा के यही नेता महतारी हुंकार रैली पदयात्रा की बात कर रहे हैं । मैने उस महिला से मिलकर उसकी तकलीफ को सुना और उसे हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया।पीड़िता से मिलने के बाद एहसास हुआ कि उसकी स्थिति दयनीय है,ऐसी परिस्थिति में दोहरा चाल चरित्र ही भारतीय जनता पार्टी की परिपाटी साबित होते दिख रहा है ।ऐसे में इस आयोजन का कोई उद्देश्य नहीं है यह महज एक राजनीतिक छल, प्रपंच और दिखावा और भारतीय जनता पार्टा की ग्रैंड नौटंकी के अलावा कुछ भी नहीं है।

अपना छत्तीसगढ़ / अक्षय लहरे / संपादक
Author: अपना छत्तीसगढ़ / अक्षय लहरे / संपादक

The news related to the news engaged in the Apna Chhattisgarh web portal is related to the news correspondents. The editor does not necessarily agree with these reports. The correspondent himself will be responsible for the news.

Leave a Reply

You may have missed

error: Content is protected !!