ApnaCg @असमाजिक तत्वों के द्वारा किया जा रहा है वार्डो का महौल खराब, वार्ड क्रमांक दो के वासियों ने शांति व्यवस्था बनाये रखने थाना प्रभारी को सौपा ज्ञापन

0

शांति व्यवस्था को लेकर सर्वदलीय मंच के माध्यम से दो दिन पूर्व सौपा गया था ज्ञापन

शुष्क दिवस में कोचियों के द्वारा बेचा जाता है शराब

लोरमी – इन दिनों नगर के वार्डो में महौल खराब होते जा रहा है आये दिन रात्रि में असमाजिक तत्वों के द्वारा गाली गलौच खुलेआम नशाखोरी करते नजर आते है जिसके कारण वार्डो में शांति व्यवस्था भंग होती जा रही है, वार्ड क्रमांक दो में रात्रि में कुछ असमाजिक तत्वों के द्वारा गाली-गलौच व मारपीट किया जा रहा है। वार्ड में शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए वार्डवासीयों के द्वारा लोरमी थाने में ज्ञापन सौपा गया, दो दिन पूर्व भी सर्वदलीय मंच के माध्यम से सौपा गया था ज्ञापन। जब इंसान के अंदर नशा चढ़ता है तो वो अपना आपा खो दिये रहता है वही नशा एक बुराई है जिसे हर किसी को दुर रहने के लिए कहा जाता है लेकिन वही आजकल देखा गया है कि नशे कि गिरफत में युवा काफी गिरफत में आते जा रहे है। नशे के कारण आये दिन वाद विवाद होते रहता है। नगर के वार्ड क्रमांक दो जहाॅ बड़ी संख्या में हिन्दु, मुस्लिम आपसी सहयोग बनाकर शांतिमय जीवन यापन कर रहे है लेकिन वही कुछ असमाजिक तत्वों के आये दिन वार्ड में कुछ विवाद करते हुए नजर आते है शाम होते ही असमाजिक तत्वों के द्वारा नशा की गोली, शराब पीकर वार्ड दो के डबरीपारा, मुरूगढढा के पास गाली गलौच व मारपीट इनके द्वारा किया जा रहा है जिसके कारण लोगो महिलों को घर से बाहर निकलने में काफी डर व भय लगा रहता है, ज्ञापन देते हुए वार्डवासीयो ने बताया कि रात्रि में कुछ असमाजिक लोगो के द्वारा काफी मारपीट व गाली गलौच दिया जा रहा था जिसके कारण वार्ड का महौल काफी खराब होते जा रहा है। नशाखोरीयों के कारण रात्रि में लोगो को चलना मुश्किल हो गया है कभी भी कोई बड़ी दुर्धटना धटित हो सकती है जिस पर अंकुश लगाने के लिए लोरमी थाना प्रभारी को ज्ञापन सौपा गया है। ज्ञापन के दौरान थानुराम बघेल, सदाब खान, कमल साहु, नारायण प्रसाद, सुभान खान, इतरार कुरैशी, संतोष डडसेना, फिराज खान, सुरेश कुमार, अंजलि, कुमुद यादव, राबिया, शीतला साहू, राहर बानो सहित वार्डवासी उपस्थि रहे।

दो दिन पूर्व भी दिया गया था ज्ञापन – वही आपको बता दे कि दो दिन पूर्व सर्वदलीय मंच के माध्यम से नगर में शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए एसपी के नाम लोरमी थाने प्रभारी को ज्ञापन सौपा गया लेकिन इन दो दिनों में नहीं लगता कि पुलिस के द्वारा शांति व्यवस्था बनाये रखने में कुछ कदम उठा रही है।

30 जनवरी ड्राई डे के दिन बिकेगा शराब – 30 जनवरी को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी का पुष्यतिथि मनाया जाता है इस दिन शुष्क दिवस घोषित किया गया लेकिन फिर भी कोचियों के द्वारा डबल दाम में खुलेआम दारू कि बिक्री किया जाता है वही इन कोचियों को किसी भी प्रकार से पकड़ाने का डर नहीं रहता है।

आबकारी विभाग सिर्फ वसुली करने पहुचते है –
आबकारी विभाग को अवैध शराब व सार्वजनिक स्थलों पर कार्यवाही किये जाने के लिए जिम्मेदारी रहती है लेकिन लोरमी क्षेत्र में आबकारी विभाग को कोई जिम्मेदारी नहीं दिखती है आबकारी विभाग सिर्फ लोरमी क्षेत्र में माह में अपना वसुली करने पहुॅचते है और वसुली करके चले जाते है।

अपना छत्तीसगढ़ / अक्षय लहरे / संपादक
Author: अपना छत्तीसगढ़ / अक्षय लहरे / संपादक

The news related to the news engaged in the Apna Chhattisgarh web portal is related to the news correspondents. The editor does not necessarily agree with these reports. The correspondent himself will be responsible for the news.

Leave a Reply

You may have missed

error: Content is protected !!