ApnaCg@भारतीय जनता पार्टी ने छत्तीसगढ़ के स्थापना दिवस को गौरव दिवस के रूप मनाया गया।

0

रमेश पांडेय/बिल्हा@अपना छत्तीसगढ़ – भारतीय जनता पार्टी ने छत्तीसगढ़ के स्थापना दिवस को गौरव दिवस के रूप में प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव,नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक भूपेंद्र सवन्नी की उपस्थिति में छत्तीसगढ राज्य के जनक पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई को याद करते हुए मनाया। श्री बाजपई ने राज्य का गठन कर उपेक्षित पड़े छत्तीसगढ़ में समृद्धि खुशहाल की परिकल्पना की थी जो भारतीय जनता पार्टी के रमन सिंह के सरकार में साकार रूप लिया और प्रदेश भारत वर्ष में एक रुपए किलो अनाज देने वाला प्रथम राज्य बना, रमन सरकार ने वनांचल,शहरी एवम ग्रामीण विकास के लिए पूर्ण प्रयास किया जो ।आज मूर्तरूप में दिख रहा है।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद प्रथम नगर प्रवास पर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया नगर आगमन पर फव्वारा चौक से आतिशबाजी, बैंड बाजे के साथ प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद बिलासपुर अरुण साव का नगर के मार्गों में स्वागत करते हुए काफिला कार्यक्रम स्थल कन्या भवन में पहुंचा। श्री साव के साथ पूर्व नेता प्रतिपक्ष एवम विधायक धरम लाल कौशिक का नगर पहुंचने पर प्रदेश उपाध्यक्ष भूपेंद्र सवन्नी ने स्वागत किया।
पूर्व नेता प्रतिपक्ष एवम विधायक बिल्हा धरम लाल कौशिक ने कहा कि अटल बिहारी बाजपेई छत्तीसगढ के निर्माता हैं उनके बनाए गए राज्य की सेवा भाजपा के डा रमन सिंह ने 15 साल सेवा की ,जिसमे बुनियादी सुविधा,सड़क,सिंचाई, स्वास्थ, शिक्षा और साथ में रोटी कपड़ा और मकान की उपलब्धता पर विशेष ध्यान दिया।भाजपा की सरकार ने पहुंच विहीन गावों में आवागमन के साधन के लिए सड़कों के जाल बिछा दिया।बिल्हा विधानसभा में भी सर्वाधिक काम हुए है। डा रमन सिंह की सरकार ने भारत वर्ष में सर्वप्रथम एक रुपए किलो खाद्यान उपलब्ध कराया था। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ग्रामीण जनों को स्वच्छ पेय जल की उपलब्धता हो सके इसलिए जल आवर्धन योजना की शुरुआत की आज बिल्हा के कई गावों में ग्रामीणजन को टेपनल के माध्यम से शुद्ध पेय जल मिल रहा है। विश्वशांति के लिए जो तीन लोगो की कमेटी बनी है उसमे भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम शामिल होना ही विश्वपटल पर भारत के वर्चस्व को प्रदर्शित कर रहा है।


भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुणसाव ने कहा की आज छत्तीसगढ़ में जो तरक्की दिख रही हैं वह भाजपा सरकार और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई की देन है। छत्तीसगढ़ में आज लबरा सरकार है,जिसके कथनी और करनी में अंतर है। अटल बिहारी के सपनो के छत्तीसगढ़ से अपराधी माफिया की सरकार को हटा कर जनहित के लिए समर्पित सरकार बनाने का संकल्प लें।श्री साव ने कहा कीमैं कोई बड़ा आदमी नही भाजपा का एक छोटा सा कार्यकर्ता हु जिसे प्रदेश अध्यक्ष का दायित्व सोपा गया है,आपके मान सम्मान के लिए सदैव तत्पर हू।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष भूपेन्द्र सवन्नी ने कहा की छत्तीसगढ स्थापना दिवस को भाजपा पूरे प्रदेश में गौरव दिवस के रूप में मना रही है,आज जो विकसित स्वरूप हमे देखने को मिल रहा है उसका श्रेय डा रमन सिंह की सरकार को है ।कांग्रेस सरकार झूठे वादे के लिए विख्यात हो गई हैं, चाहे बेरोजगारी भत्ता की बात हो या शराब बंदी की कांग्रेस सरकार ने कुछ नही किया सिर्फ झूठे पोस्टर लगवाया। किसी भी गांव में किसी भी प्रकार का विकास नही हुआ है, और तो और प्रधान मंत्री आवास का काम भी रोक दिया है। इस अवसर पर कृष्णकुमार कौशिक,दिनेश पांडेय, सोमेश तिवारी,बलराम देवांगन, बृजभूषण वर्मा,चित्रसेन पांडे,संजय सिंह , शीनू राव, रुक्मणि कौशिक, पेगन वर्मा, राधिका जोगी,गोविंद यादव, पुनीता डहरिया,वंदना जेंद्रे, खोरबहरा कौशिक, कामता कौशिक ,सत्यनारायण गोयल ,जय निर्णेजक ,कृष्णचंद्र तूफान, कोमल सिंह ठाकुर,अशोक कौशिक, इंद्रजीत सिंह छत्री,छोटेलाल शर्मा, सहित भारतीय जनता पार्टी के बिल्हा, बोदरी,तिफरा सरकंडा मंडल के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

अपना छत्तीसगढ़ / अक्षय लहरे / संपादक
Author: अपना छत्तीसगढ़ / अक्षय लहरे / संपादक

The news related to the news engaged in the Apna Chhattisgarh web portal is related to the news correspondents. The editor does not necessarily agree with these reports. The correspondent himself will be responsible for the news.

Leave a Reply

You may have missed

error: Content is protected !!