ApnaCg @छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी की दमदार धमक के साथ जनता में मजबूत विकल्प की चर्चा शुरू

0

प्रदेश के गौरव और राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक का प्रदेश के कार्यकर्ताओं द्वारा रायपुर और बिलासपुर में जोशीला स्वागत

छत्तीसगढ़ @अपना छत्तीसगढ़ – पदाधिकारी कार्यशाला से पार्टी में उत्साह दोगुना और संगठन मजबूती और जन संवाद पर पूरा जोर -गोपाल राय , कैबिनेट मंत्री व चुनाव प्रभारीआम आदमी पार्टी के छत्तीसगढ़ माटीपुत्र और राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक के लिए रायपुर और बिलासपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत रैली का आयोजन किया गया।बिलासपुर में विशाल रोड शो में आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ की सभी विधानसभा से पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल रहे। सांसद डॉ. संदीप पाठक का बिलासपुर गृह जिला होने के कारण उन्होंने छत्तीसगढ़ी में ही अपने भाषण में भ्रष्टाचार ,खनिज माफिया और ट्रांसफर उद्योग पर करारा वार किया । जनता से आव्हान करते हुए उन्होंने कहा अब जनता ही भाजपा और कांग्रेस को हराएगी और आम आदमी पार्टी को २०२३ में सरकार बनाने का जनादेश देगी।

कार्यकर्ताओं में विशेष उत्साह देखने को मिला और वे भारी संख्या में रैली में उपस्थित थे।स्वागत रैली में प्रदेश चुनाव प्रभारी गोपाल राय, प्रदेश प्रभारी संजीव झा और प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी विशेष रूप से कार्यकर्ताओं और जनता का अभिवादन करते रहे और कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते रहे।
हर जगह आम लोगों, व्यापारियों और शहर के प्रबुद्धजनों द्वारा जोरशोर से स्वागत किया गया । स्वागत रैली और रोड शो में शहर के हर चौक चौराहे पर आम जनता की भारी भीड़ रही।

अपने भव्य स्वागत पर सांसद डॉ. संदीप पाठक ने बिलासपुर और प्रदेश की जनता का आभार व्यक्त करते हुए जनता से कहा की दिल्ली बदलिस , पंजाब बदलीस अब बदलबों छत्तीसगढ़*।
आम आदमी के सांसद डॉ. संदीप पाठक का कांग्रेस सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए छत्तीसगढ़ी भाषा में कहा कि भूपेश सरकार भ्रष्टाचार में डूबी है। प्रदेश में हम आम लोगों ,किसानों की समस्याओं के लिए आवाज बुलंद करेंगे । उन्होंने कहा कि दिल्ली की तरह छत्तीसगढ़ को भी डेवलप करना है इसके लिए जनता को इस बार आम आदमी पार्टी पर भरोसा कर एक मौका जरूर देने का आव्हान किया है। इस बार AAP पूरे 90 सीट पर दमखम से चुनाव लड़ेगी।
प्रदेश चुनाव प्रभारी और कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा के कई नेता पार्टी के संपर्क में हैँ और समय आने पर सभी पार्टी में प्रवेश करेंगें ।साथ ही साथ प्रबुद्ध जन, युवा और महिलाये भी लगातार चर्चा में है और समय समय पर पार्टी प्रवेश कर रहे है।प्रदेश प्रभारी संजीव झा के प्रदेश में नौ दिवसीय तूफानी सदस्यता अभियान से प्रबुद्ध जनों और युवाओं में त्वरित ऊर्जा का संचार हुआ है और पार्टी सदस्यता लेने की मानो होड़ सी लग गयी है।

आम आदमी पार्टी का पदाधिकारी चुनावी प्रशिक्षण कार्यक्रम सफलता के साथ संपन्न हुआ। लाल बहादुर शास्त्री स्कूल के ऑडिटोरियम में इस कार्यक्रम में प्रदेश के सभी विधानसभाओं से आप के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित हुए दिल्ली के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ,प्रदेश प्रभारी संजीव झा एवं प्रदेशाध्यक्ष कोमल हुपेंदी द्वारा प्रदेशभर से आए सभी पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए बदलबाे छत्तीसगढ़ का नारा बुलंद किया।

दिल्ली के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय एवं प्रदेश प्रभारी संजीव झा ,प्रदेश भर से आए सभी पदाधिकारियों को चुनावी रणनीति एवं संगठन विस्तार नीति के बारे में जानकारी दी ।सभी पदाधिकारियों को अपनी विधानसभा के सभी बूथों तक अपनी टीम तैयार करने एवं संगठन विस्तार एक समय सीमा में पूर्ण करने को कहा गया है ।चुनावी प्रशिक्षण की समाप्ति के पश्चात दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय एवं प्रदेश प्रभारी संजीव झा ने पत्रकारों से चर्चा कर उन्हें जानकारी दी की आम आदमी पार्टी 2023 मे पूरी 90 विधानसभाओं में चुनाव लड़ेगी एवं जीतेगी। मंत्री गोपाल राय व राज्य के संयोजक कोमल हुपेंडी के उपस्थिती में बड़ी संख्या में लोगो ने पार्टी की सदस्यता ली और सदस्यता अभियान लगातार पूरे राज्य में जोरशोर से चालू है। स्वागत रैली में शामिल भारी हुजूम देखकर अब जनता में भी मजबूत विकल्प की चर्चा शुरू हो गई है।
कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने जोर देकर कहा की अब छत्तीसगढ़ में बदलाव की चर्चा जोर पकड़ रही है जो बहुत अच्छा संकेत है। विभिन्न क्षेत्रों से नेता,प्रबुद्ध जन ,युवा और महिलायें लगातार जुड़ने का आग्रह कर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी में सक्रिय भागीदारी निभाते हुए राजनीति बदलने के लिए कमर कस रहे है ।
गोपाल राय ने जानकारी देते हुए बताया कि छत्तीसगढ़ के हरेक विधानसभा में आम आदमी पार्टी विधानसभा स्तरीय सम्मेलन करेगी । साथ ही जनसंवाद के माध्यम से गांवों में जाकर सीधे जनता से बातचीत करेगी । गोपाल राय ने कहा कि ‘बदलबों छत्तीसगढ़’ के नारे के साथ छत्तीसगढ़ में भी बनाएंगे आप की सरकार । छत्तीसगढ़ में आप 2023 के चुनाव की तैयारी कर रही है, दिल्ली और पंजाब में आप की सरकार बनने के बाद छत्तीसगढ़ में भी यही कोशिश है कि यहां आप की सरकार बने, हमने रायपुर बिलासपुर में विजय रैली भी निकाली, बदलबो छत्तीसगढ़ के संकल्प के साथ गांव व मोहल्लों में जाने का निर्णय लिया गया, इसके लिए प्रदेश स्तर पर कार्यकर्ताओ का ट्रेनिंग दी गई ।
गोपाल राय ने कहा कि ‘बदलबों छत्तीसगढ़’ के नारे के साथ छत्तीसगढ़ में भी बनाएंगे “आप” की सरकार छत्तीसगढ़ में आप 2023 के चुनाव की तैयारी कर रही है, दिल्ली और पंजाब में आप की सरकार बनने के बाद छत्तीसगढ़ में भी यही कोशिश है कि यहां आप की सरकार बने, हमने रायपुर बिलासपुर में विजय रैली भी निकाली, बदलबो छत्तीसगढ़ के संकल्प के साथ गांव व मोहल्लों में जाने का निर्णय लिया गया, इसके लिए प्रदेश स्तर पर कार्यकर्ताओ का ट्रेनिंग दी गई । गोपाल राय ने जानकारी दी कि 1 मई से 11 मई तक विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा । 25 मई से 25 जून तक गांव और मोहल्ले में जन संवाद करेंगे । 3 जुलाई को कांकेर में संकल्प यात्रा निकाली जाएगी । गोपाल राय ने कहा भूपेश सरकार को लेकर लोगों का मोह भंग हुआ है, 15 साल के भ्रष्टाचार के रिकॉर्ड को इस सरकार ने 3 साल में तोड़ दिया, कोई भी ट्रांसफर पोस्टिंग बिना पैसे के नहीं हो रही, जनता से किए गए वादों को भी इन्होंने तोड़ा, कांग्रेस के राज में प्रदर्शनकारियो की संख्या बढ़ी है. आदिवासियों से लिए किए गए वादे भूल गई कांग्रेस सरकार । छत्तीसगढ़ में 2 बार कांग्रेस और 3 बार बीजेपी को मौका दिया गया, छत्तीसगढ़ की जनता अब आप को मौका देना चाहती है । दिल्ली दंगे पर गोपाल राय ने कहा कि दंगा बीजेपी की सुनियोजित साजिश है इसी के तहत दंगे कराए जा रहे हैं । गोपाल राय नेg कहा कि सबसे पहला बुलडोजर बीजेपी कार्यालय में चलना चाहिए क्योंकि बीजेपी कार्यालय से ही दंगे की प्लानिंग होती है और दंगे की शुरुआत भी यहीं से होती है ।

अपना छत्तीसगढ़ / अक्षय लहरे / संपादक
Author: अपना छत्तीसगढ़ / अक्षय लहरे / संपादक

The news related to the news engaged in the Apna Chhattisgarh web portal is related to the news correspondents. The editor does not necessarily agree with these reports. The correspondent himself will be responsible for the news.

Leave a Reply

You may have missed

error: Content is protected !!